Home बॉलीवुड

सुई धागा: मौजी और ममता बनकर आ रहे हैं वरुण-अनुष्का

Published:
SHARE

1/9बिलकुल देसी है इनका लुक

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की आगमी फिल्म ‘सुई धागा’ का फर्स्ट लुक आ चुका है। इनका देसी लुक लोगों को फिल्म के प्रति उत्साहित कर रहा है। फिल्म में जहां वरुण दर्जी के किरदार में हैं, वहीं अनुष्का एक इंडिपेंडेंट डिजाइनर का रोल निभा रही हैं। दोनों एक्टर्स पहली दफा साथ काम कर रहे हैं। 28 सितंबर को रिलीज हो रही यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ कैंपेन पर आधारित है।

2/9ऐसे दिखने वाले हैं वरुण-अनुष्का

वरुण धवन ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘मौजी और ममता से मिलिए 28 सितंबर को’।

3/9ममता और मौजी की कहानी

Sui Dhaaga – Made In India Varun Dhawan and Anushka Sharma Confirm Social Message News in Hindi

‘सुई धागा’ में अनुष्का ममता के रोल में हैं और वरुण धवन मौजी के। बता दें, मौजी एक दर्जी है और ममता इंडिपेंडेंट डिजाइनर।

4/9दोनों एक्टर ने सीखी सिलाई और कढ़ाई

बीते दिनों सोशल मीडिया पर अनुष्का और वरुण की तस्वीरें वायरल हो रही थीं। इन तस्वीरों से साफ जाहिर हो रहा था कि दोनों एक्टर्स ने अपने रोल्स के लिए असल में सिलाई और कढ़ाई की ट्रेनिंग ली है।

5/9वरुण ने शेयर की थी ये तस्वीर

6/9शरत कटारिया कर रहे हैं डायरेक्ट

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही ‘सुई धागा’ मनीष शर्मा ने लिखी है। जबकि इसे ‘दम लगा के हईशा’ (2015) वाले निर्देशक शरत कटारिया डायरेक्ट कर रहे हैं।

7/9आ चुका है टीजर-

गौरतलब है कि 2 अक्टूबर 2017 को गांधी जयंती के मौके पर अनुष्का और वरुण ने मजेदार तरीके से फिल्म का पहला टीजर लॉन्च किया था।

8/9इस फिल्म में भी नजर आएंगे वरुण

‘जुड़वा 2’ के बाद से वरुण कई लोगों पसंदीदा बन चुके हैं। ‘सुई धागा’ से पहले वह निर्देशक शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ में नजर आएंगे। जो 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग महज 38 दिन के शेड्यूल में पूरी की गई है।

9/9आ रही है ‘परी’

वहीं होली के मौके पर अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म ‘परी’ में दिखाई देंगी, जो उनके प्रोडक्शन हाउस में बनी है। यह एक हॉरर फिल्म है। इसके अलावा अनुष्का शाहरुख के साथ फिल्म ‘जीरो’ में भी काम कर रही हैं, जो इस साल के अंत में रिलीज होगी।