Home बॉलीवुड

अब इस दिन होगी ‘वीरे दी वेडिंग’, पुरानी डेट भूल जाइए

Published:
SHARE

1/5अब इस दिन होगी ‘वीरे दी वेडिंग’

प्रेग्‍नेंसी और मदरहुड के कारण करियर से ब्रेक लेने के बाद करीना कपूर खान फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आई है। जहां पहले यह फिल्म 18 मई को रिलीज होनी थी। वहीं अब ये 1 जून को रिलीज होगी। करीना के अलावा फिल्म में सोनम कपूर, स्वारा भास्कर और शिखा तलसानिया भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म को शशांक घोष डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं।

2/5सबको दिया बर्थडे और शादी का न्यौता

एकता कपूर अपने ट्वीट में लिखा, ‘1 जून बड़ा दिन है। ‘वीरे दी वेडिंग’ मेरे लक्ष्य के बर्थडे पर रिलीज होगी। अब शादी और बर्थडे पे आप सब को निमंत्रण है। बता दें, लक्ष्य एकता कपूर के भाई और एक्टर तुषार कपूर के बेटे हैं।

3/5‘याद रखें इस शादी की डेट’

अभिनेत्री सोनम ने भी ट्वीट के जरिए दर्शकों से कहा, ‘इस शादी को याद रखने के लिए इसकी तारीख कैलेंडर पर ब्लॉक कर लीजिए, जो कि 1 जून 2018 है। बता दें, यह फिल्म बालाजी मोशन पिक्चर के बैनर तले बन रही है।

4/5रिलीज डेट बदलने का सिलसिला जारी

बॉलीवुड के लिए साल 2018 की शुरुआत थोड़ी अजीब है। साल के शुरू से ही फिल्मों की रिलीज डेट बदलने का सिलसिला चालू है। सबसे पहले अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ (पहले 26 जनवरी, अब 25 जनवरी) की रलीज डेट बदली। इसके बाद मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ कपूर की फिल्म ‘अय्यारी’ (पहले 26 जनवरी, अब 9 फरवरी) की रिलीज डेट बदली गई। फिर अनुष्का शर्मा की ‘परी’ (पहले 9 फरवरी, अब 2 मार्च) की रिलीज डेट बदलती है। और अब ‘वीरे दी वेडिंग’ (पहले 18 मई, अब 1 जून) की भी रिलीज डेट बदल दी गई है। देखते हैं अभी कितनी और फिल्मों की रिलीज बदलनी हैं।

5/5ये है कहानी का प्‍लॉट?

veere

गौरतलब है कि ‘मुंबई मिरर’ से बातचीत में करीना ने कहा था, ‘मैं अपने दोस्‍तों को लेकर बहुत पजेसिव हूं। ‘वीरे दी वेडिंग’ मेरे बिहेवियर के इसी भाग को रिफ्लेक्‍ट करती है। फिल्‍म की कहानी चार सहेलियों की है, जो मेरी शादी में आती हैं और जमकर धमाल मचाती हैं।’ देखना होगा की यह फिल्म दर्शकों को कितनी रास आती है।