Home बॉलीवुड

कभी थे फिल्‍मों के मशहूर राइटर, आज इलाज के लिए नहीं हैं पैसे

Updated: Sep 08, 2018 15:16 pm
SHARE

1/4बीते दिनों आई थी एक खबर

 

कुछ दिनों पहले एक खबर वायरल हो रही थी। ‘पाकीजा’ फिल्म में काम कर चुकी गीता कपूर एक ओल्ड ऐज होम में चल बसी। अपने अंतिम दिनों में वो अपने बच्चों से मिलना चाहती थीं। उनके बच्‍चे उन्‍हें अस्‍पताल में छोड़ गए थे। इलाज के लिए पैसे नहीं थे। अब एक और ऐसा ही सामने आया है। मशहूर राइटर ब्रिज कटियल इन दिनों गर्दिश में जिंदगी जी रहे हैं।

2/4नीना गुप्ता ने शेयर की कहानी

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने बताया कि फिल्मी चकाचौंध से परे कैसे एक राइटर इन दिनों मुफलिसी के बीच अस्पताल में अपना इलाज करवा रहा है। कभी सुपरहिट फिल्‍में और टीवी शोज लिख चुके राइटर के पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं हैं, ऐसे में उनका सारा खर्च एक ट्रस्‍ट उठा रही है।

3/4‘सांस’ में किया है साथ-साथ काम

 

ब्रिज कटियाल और नीना गुप्ता ने एकसाथ ‘सांस’ सीरियल में काम किया है। यह सीरियल कटियाल साहब ने ही लिखी था। आज ब्रिज कटियाल साहब का इलाज शांति अवेदना सदन कर रहा है। यह एक ट्रस्ट है, जो उन लोगों का इलाज करता है जिनका कोई सहारा नहीं।

4/4फिल्में भी लिखी हैं

 

ब्रिज कटियाल साहब ने कई प्रोगेसिव स्क्रिप्ट्स लिखी हैं। उन्होंने ‘जब-जब फूल खिले’, ‘ये रात फिर ना आएगी’ और ‘विश्वास’ जैसी फिल्मों की स्क्रिप्टस शामिल है। अंतिम शो ब्रिज कटियाल साहब का ‘आशिक बीवी का’ था। यह एक कॉमेडी शो था। ब्रिज जी की हालात देखकर लगता है कि सच में फिल्मी दुनिया जितनी चमत्कारी है उतनी ही लाचारी भी यहां है। जब तक सितारे चमक रहे हैं तब तक सब सही है, लेकिन जैसे ही वक्त बदला… सब कुछ धरा का धरा रह जाता है।

SHARE