Home बॉक्स ऑफिस

थम नहीं रही ‘पद्मावत’ की रफ्तार, Tue को बढ़ी ‘पैडमैन’ की कमाई

Updated: Feb 14, 2018 17:51 pm
SHARE

1/6‘पैडमैन’ ने 5वें दिन कमाए 6 करोड़

Comedian Mallika Dua Takes A Dig At Actor Akshay Kumar Padman Challenge News in Hindi | Celebs Shares Selfie With Sanitary Pad

बॉक्‍स ऑफिस पर संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ तीसरे हफ्ते में भी करोड़ों की कमाई कर रही है। हालिया रिलीज अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ को इससे कड़ी टक्‍कर मिल रही है। आलम यह है कि अपने पहले हफ्ते में जहां ‘पैडमैन’ ने मंगलवार को 6.12 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, वहीं ‘पद्मावत’ ने 3.75 करोड़ का कारोबार किया।

2/652 करोड़ हुई ‘पैडमैन’ की कमाई

Padman Movie Review in Hindi

ठीक-ठाक वीकएंड के बाद ‘पैडमैन’ ने सोमवार को 5.87 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जबकि मंगलवार को इसकी कमाई में बढ़ोतरी देखी गई। फिल्‍म ने मंगलवार को 6.12 करोड़ कमाए, जिसके बाद 5 दिनों में घरेलू बाजार में इसका कुल बिजनेस 52.04 करोड़ रुपये हो गया है।

3/6260 करोड़ की हुई ‘पद्मावत’

Padmaavat Karni Sena U Turn Withdraws Protest Now Will Help In Releasing it in All States News in Hindi

दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्‍टारर ‘पद्मावत’ ने मंगलवार तक 260.75 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। विवदों के साथ रिलीज हुई इस फिल्‍म में अभी भी दर्शकों की दिलचस्‍पी देखने को मिल रही हैं। बुधवार को महाश‍िवरात्रि की छुट्टी के कारण दोनों ही फिल्‍मों की कमाई में वद्ध‍ि की संभावना है।

4/6शुक्रवार को रिलीज हो रही हैं दो फिल्‍में

Aiyaary Release Date Postponed No Clash With Padman News in Hindi Parmanu Hichki Veerey ki Wedding Gets New Release Date News in Hindi

आर. बाल्‍की के निर्देशन में बनी ‘पैडमैन’ 60 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई है। फिल्‍म ने देशभर में 2700 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है। पांच दिनों में 52.04 करोड़ की कमाई के बाद ‘पैडमैन’ के लिए सबसे जरूरी लागत निकालना है। शुक्रवार को दो बड़ी फिल्‍में रिलीज हो रही हैं। लव रंजन की ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ और नीरज पांडे की ‘अय्यारी’। इन दोनों फिल्‍मों के कारण ‘पैडमैन’ के लिए ना सिर्फ स्‍क्रीन्‍स कम हो जाएंगी, बल्‍क‍ि फिल्‍म की कमाई पर भी असर पड़ेगा।

5/6‘पैडमैन’ के लिए मुश्‍क‍िल है 100 करोड़ का सफर

Padman Movie Review in Hindi

दूसरी ओर, ‘पद्मावत’ शुक्रवार से चौथे हफ्ते में एंट्री ले लेगी। फिल्‍म की कमाई की रफ्तार बता रही है कि यह अभी एक हफ्ते से अधि‍क खींच लेगी। ऐसे में ‘पद्मावत’ की लाइफटाइम कमाई 280 करोड़ तक पहुंच सकती है। जबकि ‘पैडमैन’ के लिए लाइफटाइम का आंकड़ा 100 करोड़ के करीब रह सकता है। बहुत संभव है कि अक्षय की यह फिल्‍म 100 करोड़ क्‍लब का हिस्‍सा भी नहीं बन पाए।

6/6…क्‍योंकि हर विषय की अपनी सीमा है

Padman Movie Review in Hindi

दरअसल, ‘पैडमैन’ माहवारी और सेनिटरी पैड जैसे विषय पर बनी है। इस तरह के विषय की अपनी सीमा है। हालांकि अक्षय के स्‍टारडम ने फिल्‍म को अच्‍छी शुरुआत जरूर दे दी। लेकिन छोटे शहरों में फिल्‍म को अभी भी खासी मशक्‍कत करनी पड़ रही है। जबकि इन शहरों में ही अक्षय कुमार का फैन बेस है। ऐसे में बॉक्‍स ऑफिस पर ‘पैडमैन’ का सफर मुश्‍क‍िलों भरा है यह तय है।