Home बॉक्स ऑफिस

बाहुबली 2: टिकट बिक्री में भी रिकॉर्ड, 33 लाख ऑनलाइन बुकिंग

Updated: Apr 29, 2017 12:49 pm
SHARE

1/5पहले दिन की छप्‍पड़ फाड़ कमाई

Record 3.3 Million Tickets Sold For Baahubali 2 On Book My Show News in Hindi

‘बाहुबली 2’ ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर छप्‍पड़ फाड़ 144 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ कमाई के सारे रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त हो गए हैं। ऐतिहासिक शुरुआत के साथ अभी कई और रिकॉर्ड बनने हैं, जिसमें नया रिकॉर्ड है सबसे अधि‍क टिकट बिक्री का। ऑनलाइन बुकिंग साइट BookMyShow के मुताबिक, ओपनिंग डे तक उनकी साइट और एप से 3.3 मिलियन (33 लाख) टिकटों की बुकिंग हो चुकी है।

2/5हर सेकेंड 12 टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग

Baahubali 2 day 1 collection in hindi

कंपनी ने सोशल फेसबुक और ट्विटर पर यह जानकारी शेयर की है। इसके मुताबिक, एडवांस बुकिंग शुरू होने के साथ ही इस फिल्म के लिए हर सेकेंड 12 टिकटें खरीदी गईं। रिलीज डे यानी 28 अप्रैल की शाम खुद BookMyShow ने इस बाबत एक बयान जारी किया।

3/5सीओओ ने बयान में कहा

Baahubali 2 collections in Hindi

‘बुक माई शो’ के सीओओ आशिष सक्सेना ने बताया, ‘इस फिल्म ने रिलीज से पहले ये साबित कर दिया है कि ये एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है और पहले दिन की कमाई के मामले में ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है। हमने अभी तक 3.3 मिलियन टिकट बेच दिए हैं।’

4/59000 स्‍क्रीन्‍स पर हुई है रिलीज

Record 3.3 Million Tickets Sold For Baahubali 2 On Book My Show News in Hindi

आपको बता दें कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। ये फिल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है। साथ ही हिंदी और तमिल में डब की गई है। फिल्म में प्रभास, राणा डग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन,  नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं।

5/5मिला जवाब, कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा…

Record 3.3 Million Tickets Sold For Baahubali 2 On Book My Show News in Hindi

साल 2015 में आई ‘बाहुबली: द बीगिनिंग’ की रिलीज के बाद से ही लोगों को दूसरे भाग का इंतजार था। एसएस राजामौली ने दर्शकों को निराश भी नहीं किया है। फिल्‍म की भव्यता और कहानी दोनों एक विजुअल ट्रीट की तरह है। समीक्षकों से भी फिल्‍म को बढ़ि‍या रेस्‍पॉन्‍स मिला है। साथ ही उस सवाल का जवाब भी मिल गया है कि कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा?