Home गॉसिप

अपने 75वें जन्मदिन से पहले अमिताभ ने किया बड़ा ऐलान

Published:
SHARE

1/6नहीं होगा जन्मदिन पर बड़ उत्सव

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर 2017 को 75 साल के होने जा रहे हैं। वह बॉलीवुड के ‘महानायक’, ‘बिग बी’ और ‘शहंशाह’ हैं। लेकिन बच्चन साहब ने अपने जन्मदिन को लेकर एक बड़ी घोषणा कर सबको हैरान कर दिया है। दरअसल, ट्वीट कर कहा है कि उनके जन्मदिन पर किसी बड़े जश्न के आयोजन की खबर गलत है। इस ट्वीट के जरिए ‘बिग बी’ ने अपने फैंस को सतर्क किया है।

2/6बर्थडे सेलिब्रेशन को बताया निराधार!

3/6नहीं जाएंगे किसी ग्रैंड प्लान में

amitabh bachachan writing

इस तरह बिग बी ने जन्मदिन के जश्न की किसी भी खबर से पल्ला झाड़ लिया है। उन्होंने इस बात की पुष्टि अपने ब्लॉग पर भी की है और कहा है कि अगर कोई ऐसे आयोजन की प्लानिंग कर रहा है तो करे लेकिन ‘मैं वहां नहीं जाऊंगा’। बस बोल दिया तो बोल दिया!!’

4/6जल्द आ रहा है केबीसी

Amitabh

अमिताभ बच्चना का रिएलटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और कुशाल टंडन का टीवी सीरियल ‘बेहद’ को रिप्लेस करेगा। बता दें, ‘बेहद’ की टीम 22 अगस्त को अपना लास्ट एपिसोड शूट करेगी और उसके बाद ‘बिग बी’ अपना शो लेकर आएंगे।

5/6तीन साल बाद लौटेंगे टीवी पर

अमिताभ बच्चन छोटे पर्दे पर केबीसी के 9वें सीजन के साथ लगभग 3 साल बाद लौट रहे हैं। शो का पहला सीजन साल 2000 में टेलीकास्ट हुआ था। इसके तीसरे सीजन को छोड़ बाकी सभी सीजन की मेजबानी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन करते आ रहे हैं।

6/6इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं पुरानी तस्वीरें

amitabh and jaya bachchan

बीते दिनों अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की थीं। बता दें अमिताभ बच्चन उन सितारों में से हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जबकि आज कुछ यंग स्टार्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने इस मीडियम से दूरी बना रखी है।

SHARE