Home गॉसिप

एड फिल्‍म के लिए मिल रहे थे 15Cr, सुशांत ने ठुकराया ऑफर

Published:
SHARE

1/5अभय देओल ने खोला था मोर्चा

abhay deol

बीते साल की बात है। अभय देओल ने एक फेसबुक पोस्ट लिखी थी। उसमें उन्होंने बताया था कि किस तरह से सितारे फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन कर उन्हें बढ़ावा दे रहे है। एक तरह की अफवाह और ढोंग फैला रहे हैं वो। जहां आज टीवी पर बहुत से सितारे आपको फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करते दिखेंगे, वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने एक फैसला लिया है। ‘मिड डे’ की खबर के अनुसार सुशांत ने एक फेयरनेस प्रोड्क्ट के विज्ञापन के लिए 15 करोड़ रुपये का ऑफर ठुकरा दिया।

2/56 शूट और मिलते 15 करोड़

sushant

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत को इस Ad फिल्‍म के लिए 6 शूट करने थे। ये शूट 2 से 3 मिनट के होते हैं। 3 साल में 6 शूट करने थे उन्हें। तीन साल का कॉन्ट्रेक्ट था। 15 करोड़ रुपये मिलते, लेकिन सुशांत ने साफ-साफ मना कर दिया।

3/5पर क्यों… क्यों… क्यों?

sushant

इस विज्ञापन को ना करने के पीछे वजह बताते हुए सुशांत ने कहा कि एक एक्टर का ये उत्तरदायित्व बनता है कि वो दर्शकों को सही जानकारी दे। वो कहते हैं कि एक प्रोडक्ट के साथ एक विचार को प्रमोट करता है एक्टर।

4/5प्रियंका और कंगना भी आ चुकी हैं सामने

priyanka chopra won people choice award 2016

अभय देओल की फेसबुक पोस्ट के बाद बहस छिड़ गई थी। हालांकि कंगना रनोट ने इससे पहले ही फेयरनेस प्रोड्क्टस के विज्ञापन करने बंद कर रखे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने भी इस बात पर मलाल जताया था। अब सुशांत का 15 करोड़ का ऑफर ठुकराना ये बताता है कि बॉलीवुड में कुछ सितारे इसको लेकर विचार बना रहे हैं।

5/5इन फिल्मों में कर रहे हैं काम

Sushant Singh KedarNath wale

सुशांत सिंह राजपूत की इस साल तीन फिल्में आने वाली हैं। ‘चंदा मामा दूर के’, ‘ड्राइव’ और ‘केदारनाथ’। उम्‍मीद यही है कि सुशांत का एड फिल्‍म नहीं करने का फैसला उनके फैंस पर काफी पॉजीटिव असर छोड़ने वाला है। जियो सुशांत।