Home गॉसिप

डिस्‍ट्रीब्‍यूटर्स को सलमान की दो टूक- ऐसे लोगों से साथ काम नहीं

Published:
SHARE

1/6फ्लॉप का झटका

सलमान खान सुपरहिट हैं, लेकिन फ्लॉप का झटका झेल चुके हैं। दरअसल, ‘ट्यूबलाइट’ के औसत कारोबार करने के बाद सलमान खान अपने आप को संभाल नहीं पाए। सलमान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि अब जो भी डिस्‍ट्रीब्‍यूटर उनसे पैसे मांगेगा उसके साथ वो काम नहीं करेंगे। चलिए आपको विस्तार से बताते हैं।

2/6क्या बोले भाई?

Reason Behind Salman Khan And Aishwarya Rai Breakup Did Salman Khan Physically Abused Her News in Hindi

सलमान ने कहा, ‘इस बार किसी को पैसे देने नहीं पड़ेंगे, वो पैसे अब हमारे पास ही आएंगे और अगली बार जिस किसी ने पैसे मांगे उसके साथ काम नहीं किया जाएगा। यह बड़ी अजीब बात है कि उनका (डिस्ट्रीब्यूटर्स) तो रिस्क भी नहीं हुआ ये किस तरह का बिजनेस होता है। आपने 15 फिल्मों में कमा लिया और फिर एक फिल्म में गवां दिया तो आप सीधे घर पहुंच गए।’

3/6अब खुद ही करेंगे डिस्ट्रीब्यूट

Salman Khan Has Put His Pain And Unsuccessful Love Life Pain In Selfish Song From Race 3 News in Hindi

सलमान खान ने इस इंटरव्यू में बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘इस बार हम लोग ‘रेस 3’ को खुद ही डिस्ट्रीब्यूट कर रहे हैं। हम इसके लिए इरोस से भी बातचीत कर रहे थे, लेकिन कुछ हो नहीं पाया। उसके बाद हमने यही सोचा कि हम लोगों ने इस फिल्म में काफी निवेश किया है और फिल्म में हमारा विश्वास भी है तो क्यों ना इस फिल्म को हम खुद ही डिस्ट्रीब्यूट कर लें।’

4/6मूड खराब है सलमान का

salim khan on tubelight

जानकारी के लिए बता दें कि जब ‘ट्यूबलाइट’ के औसत कारोबार करने के बाद जब डिस्ट्रीब्यूटर्स सलमान के घर पहुंचे थे तो उन्होंने उनसे मुलाकात भी नहीं की थी। सलमान के पिता सलीन खान ने ही उन्हें चेक के जरिए पैसे वापस दिए थे। जाहिर सी बात है भाई का मूड खराब है। डिस्ट्रीब्यूटर्स को माफ करने के मूड में तो वो कतई नहीं हैं।

5/6पड़ सकता है बुरा प्रभाव

Salman Khan Blackbuck Poaching Case Ghora Farm House Case Verdict Same News in Hindi

जाहिर सी बात है कि आज की डेट के सलमान खान सुपरस्टार हैं। जब वो डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ काम ही नहीं करेंगे तो डिस्ट्रीब्यूटर्स की कमाई पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है। बाकी देखते हैं कि सलमान अपने इस मत पर कब तक टिके रहते हैं।

6/6‘कमिंग बैक टू द रेस’

‘रेस-3’ 15 जून के दिन आ रही है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह नजर आने वाले हैं।