Home गॉसिप

आखिरकार सलमान ने बता ही दिया कि कितनी बोरिंग है उनकी लाइफ!

Published:
SHARE

1/8क्या सोचते थे कि ‘टाइगर’ बहुत खुश होगा

lalu salman

पहले ‘टाइगर’ मोना डार्लिंग सोना कहां है? बोलने वाले अजीत हुआ करते थे। लेकिन आज की डेट में टाइगर सलमान खान हैं। पता है ना ‘टाइगर जिंदा है’ आ रही है उनकी फिल्म। खैर, दुनिया सोचती है कि सलमान जैसे स्टार की लाइफ में Chill ही होता होगा। लेकिन उस्ताद ऐसा नहीं है। हम नहीं कह रहे है। ‘भाई’ ने ही बताया है कि उनकी लाइफ बोरिंग है।

2/8शेयर की दिलचस्प बातें

Salman Khan Reveals The Story When He Faced The Camera For First Time Campa Cola Ad Film News In Hindi

हाल ही एक इवेंट के दौरान सलमान ने अपने निजी जीवन के बारे में कई बातें शेयर की। उन्होंने कहा कि मैंने बोरिंग लाइफ जी है। पर कड़ी मेहनत भी की है। मीडिया में जो धारणा बनी है उनको लेकर ये बात उसके विपरित थी।

ये भी पढ़ें- जब ऐश्वर्या के लिए सिरदर्द बन गए थे सलमान खान

3/8‘एक कमरे के अपार्टमेंट में रहता हूं मैं’

salman

सलमान ने कहा, ‘आज भी मैं एक कमरे के अपार्टमेंट में रहता हूं।’ वो कहते हैं कि उनको लेकर जो तरह-तरह की खबरें आती हैं उनको लेकर वो काफी शर्मिंदा होते हैं कई दफा।

4/8जीकर देखिए मेरी लाइफ

salman-sad

सलमान ने कहा, ‘मेरे ख्याल से मैंने सबसे बोरिंग लाइफ जी है। आप एक दिन आकर देखिए। मेरी लाइफ जीकर देखिए। आप इसे बोरिंग पाएंगे। मेरे दिन काफी बिजी होता है।’

ये भी पढ़ें- शक्‍ल-सूरत नहीं, इस वजह से मिला था सलमान को पहला काम

5/8कास्टिंग काउच को मानते हैं सबसे बुरा

हाल ही में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में यौन शोषण और कास्टिंग काउच की खबरें सामने आईं हैं। इसपर सलमान ने कहा, ‘मैं किसी को अपने नफरत के लिए इस्तेमाल करना सबसे बुरी चीज मानता हूं। और मुझे इससे सख्त नफरत है।’

6/8आ रही है फिल्म

Tiger zinda hai

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ आ रही है। इसके ट्रेलर ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। ये फिल्म 22 दिसंबर के दिन रिलीज होगी। देखते हैं टाइगर क्या कर पाते हैं।

7/8देख लो ट्रेलर-

8/8स्वैग से स्वागत-