Home गॉसिप

ओह तेरी! सिर्फ 5 दिनों में शाहिद ने कम किया 4 किलो वजन

Published:
SHARE

1/5‘हैदर’ वाले शाहिद

shahid kapoor in rangoon film shahid kapoor pre birthday bash

एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने बताया था कि ‘हैदर’ के दौरान उन्होंने विशाल भारद्वाज के साथ काम करने पर काफी कुछ सीखा। उन्होने मैथड एक्टिंग के गुण इसी फिल्म से सीखे। अब उनकी फिल्म ‘पद्मावती’ आने वाली है। हालांकि डेट का नहीं पता। लेकिन हैरान होने वाले हैं आप ये जानकार कि इस फिल्म के लिए शाहिद ने 5 दिनों में चार किलो वजन कम किया है।

2/5पर क्यों भाई?

shahid kapoor

एक इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि उन्होंने 5 दिनों में ‘पद्मावती’ के लिए चार किलो वजन कम किया है। ऐसा उन्होंने इसलिए किया, क्योंकि इस फिल्म में एक्शन सीन शूट करने के दौरान उन्हें 30-40 किलो के आरमर पहनने पड़ते थे। लिहाजा, वजन काफी बढ़ जाता था।

3/5‘कैरेक्टर को समझता हूं मैं’

shahid kapoor in karan johar house

शाहिद ने बताया कि फिल्म करने के दौरान वो उस कैरेक्टर को समझने की कोशिश करते हैं। उस कैरेक्टर की स्थिति शाहिद को कहीं दूर धकेल देती है। चीजें आसान होने लगती हैं। वो कैरेक्टर की मांग को समझने लगते हैं।

4/5जब रणवीर को लग गई थी चोट

Watch Padmavati Trailer Review Starring Ranveer Singh, Shahid Kapoor, Deepika Padukone News in Hindi

‘पद्मावती’ में एक्शन सीन फिल्माते हुए रणवीर सिंह को भी चोट लग गई थी। उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन थोड़ी ही देर बाद वो सेट पर आ गए और शूटिंग करने लगे। इस सीन से फिल्म में जान आ गई। रणवीर का चेहरा सूजा हुआ था। सिर में तेज दर्द हो रहा था। अब सोचने वाली बात है कि जिन कलाकारों ने इतनी शिद्दत से फिल्म को समय दिया। उसे रिलीज नहीं होने दिया जा रहा। क्या बीत रही होगी उन पर।

5/5देखिए फिल्म का ट्रेलर-