Home फोटो गैलरी

10 सालों में पूरी तरह से बदल गई ‘चक दे’ वाली कोमल चौटाला

Published:
SHARE

1/12जी हां, ये अपनी कोमल चौटाला हैं…

‘चक दे इंडिया’ बॉलीवुड की क्लासिक फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने गुरुवार 10 अगस्त को अपने 10 साल पूरे किए हैं। इस मौके पर दर्शक इस बेहतरीन फिल्म की कास्ट को याद कर रहे हैं। शाहरुख की टीम की सभी लड़कियों में से कोमल चौटाला पूरी तरह से बदल चुकी हैं। अधिकतर फिल्मों में रफ एंड टफ रोल निभाने वाली चित्राशी इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं। क्योंकि उनका नया रूप देखने के बाद आपको शायद ही यकीन हो कि ये लड़की ‘चक दे इंडिया’ की कोमल चौटाला ही है।

2/12देवभूमि से रखती हैं ताल्लुक

कोमल चौटाला का किरदार निभाने वाली इस अभिनेत्री का असल नाम चित्राशी रावत है। उनका जन्म उत्तराखंड के रायपुर में 29 नवंबर 1989 को हुआ। उनके पिता का नाम तीरथ सिंह रावत और मां का नाम यशोदा रावत है।

3/12असल जिंदगी में भी है हॉकी प्लेयर

हैरान होने की जरूरत नहीं है। जी हां, चित्राशी रावत असल जिंदगी में भी हॉकी प्लेयर हैं। उन्होंने 17 साल की उम्र में हॉकी खेलना शुरू किया था।

4/12पहली फिल्म थी ‘चक दे इंडिया’

साल 2007 में आई फिल्म ‘चक दे इंडिया’ चित्राशी के करियर की पहली फिल्म है। इस फिल्म के बाद से लोग उन्हें कोमल चौटाला के रूप में पहचानने लगे। चित्राशी ने फिल्म में ठेठ हरियाणवी लड़की का किरदार प्ले किया था।

5/12फिर कभी नहीं देखा पीछे मुड़कर

फिल्म ‘चक दे इंडिया’ के बाद चित्राशी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस फिल्म के बाद वह ‘फैशन’, ‘लक’, ‘तेरे नाल लव हो गया’, ‘प्रेम माई’, ‘ब्लैक होम’ और ‘हो गया दिमाग का दही’ जैसी कई फिल्मों में नजर आईं।

6/12छोटे पर्दे पर भी मचाया धमाल

फिल्मों के अलावा चित्राशा ने छोटे पर्दे पर भी अपनी पहचान बनाई। वह टीवी के पॉपलुर शो ‘एफआईआर’, ‘कॉमेडी सर्कस 2’ और ‘तू मेरा हीरो’ जैसे सीरियल्स में नजर आईं।

7/12इंस्टाग्राम पर रहती हैं फुल टू एक्टिव

चित्राशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं वो अपने बेहतरीन लम्हों को फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं। वह अब तक इंस्टाग्राम पर 2 हजार से ज्यादा पोस्ट कर चुकी हैं। जहां उन्हें करीब 35 हजार लोग फॉलो करते हैं।

8/12आ रहा है नया सीरियल

छोटे पर्दे पर चित्राशा का नया सीरियल शुरू हुआ है। इसका नाम ‘शंकर जय किशन’ है। यह एक कॉमेडी शो है, जो हर रात 10 बजे सब टीवी पर आएगा। इस जानकारी को खुद चित्राशा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

9/12फिट रहने के लिए करती हैं योग

10/12फिल्म ‘फैशन’ में बनी थीं शोमू

11/12‘लक’ में निभाया शॉर्टकट का किरदार

12/12बनी थीं FIR की ज्वालामुखी चौटाला