Home रीजनल

प्रिया की पॉपुलैरिटी से परेशान होकर परिवार ने उठाया ये कदम

Published:
SHARE

7/7एक वीडियो क्‍ल‍िप ने बना दिया ‘नेशनल क्रश’

priya-praksh

रविवार की सुबह तक प्रिया प्रकाश वरियर को कोई नहीं जानता था। लेकिन सोमवार की सुबह वह सुर्खियों का हिस्सा बन गईं। रातों-रात पॉपुलैरिटी मिलना इसे ही कहते हैं। हालांकि प्रिया की पॉपुलैरिटी से उनका परिवार परेशान है। उनकी मां ने कहा, ‘ये बहुत मुश्किल है। लेकिन हम क्या कर सकते हैं। हम इसका विरोध करके दूसरों की नफरत का जरिया नहीं बन सकते। ये अलग तरह से देखा जाएगा।’ यही वजह है कि उन्होंने प्रिया को मीडिया से दूर करने का फैसला किया। जानते हैं कैसे?

6/7प्रिया को भेजा गया हॉस्टल

oru

वेबसाइट thenewsminute.com से हुई बातचीत में प्रिया प्रकाश की मां प्रीथा ने बताया कि प्रिया को हॉस्टल भेज दिया गया है। जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्यों किया गया? तो उन्होंने कहा कि अचानक प्रिया को मिल रही इस पॉपुलैरिटी के कारण वे परेशानी में हैं। उन्होंने बताया कि डायरेक्टर ने प्रिया को फिल्म रिलीज होने से पहले कोई भी इंटरव्यू देने से मना कर दिया है।

5/7फिल्म रिलीज होने तक नहीं देंगी इंटरव्यू

She sees in black and white, Thinks in greys, But loves in colour

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

प्रीथा ने बताया, ‘डायरेक्टर का कहना है कि प्र‍िया तब तक कोई इंटरव्यू नहीं देंगी जब तक कि उनकी फिल्म रिलीज ना हो जाए। फिल्म की शूटिंग अभी शुरू ही हुई है और बहुत ही कम सीन्स शूट हुए हैं। इसलिए हो रहे इस पूरे शोर-शराबे के चलते मैंने प्रिया को हॉस्टल भेज दिया है।’

4/7‘नहीं सोचा था कुछ ऐसा होगा’

I do the thing called what i want✨

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on


प्रिया की मां ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि कुछ ऐसा भी हो सकता है। प्रीथा कहती हैं, ‘हम प्रि‍या की एक्टिंग की चाहत के चलते उसे एक ऑडिशन में ले गए थे। पिछले साल जब हम प्रिया को ऑडिशन के लिए लेकर गए थे तब वह 12वीं में थीं। इस ऑडिशन में भी प्रिया का सलेक्शन हो गया था। लेकिन बोर्ड एक्जाम के चलते वह शूटिंग पर नहीं गई। फिर फिल्ममेकर्स ने खुद उसे अगली फिल्म के लिए होने वाली कास्टिंग के लिए तैयार रहने को कह दिया था।’

3/7नहीं है प्रिया का ऑफिशियल अकाउंट

Be happy.It drives people crazy

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on


एक ही दिन में इंस्टाग्राम पर प्रिया प्रकाश नाम के एक अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या 2 मिलियन से ज्यादा हो गई है। हालांकि उनकी मां प्रीथा ने बताया कि प्रिया का कोई ऑफिशल इंस्टाग्राम अकांउट नहीं है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नजर आ रहे प्र‍िया के नाम के सभी अकांउट फेक हैं।

2/7फोटोग्राफर्स ने शेयर की है फोटो

Aiswaryarani 2017 ✌️ . . . Pic credits: riyaas noushad

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on


प्र‍िया की मां का कहना है कि 18 साल की एक्ट्रेस प्र‍िया ने अबतक सिर्फ एक रैंप शो और एक ही फोटोशूट करवाया है। फोटोशूट करने वाले फोटोग्राफर ने ही प्रिया की तस्वीरों को इंटरनेट पर पोस्ट किया है, उन्होंने फोटोग्राफर्स से फोटोशूट की तस्वीरें भी नहीं ली थीं।

1/7ये है वो वीडियो…

बता दें, वायरल हुए इस वीडियो को हजारों शेयर और लाखों लाइक मिले हैं। ये वीडियो क्ल‍िप गाने Manikya Malaraya Poovi का है। ये गाना अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ का है।

SHARE