Home वीडियो

Video: मजा आ जाएगा अक्षय की आवाज में ये गाना सुनकर!

Updated: Jan 09, 2018 14:58 pm
SHARE

1/5‘अक्की’ गजब गाते हैं ना?

‘खिलाड़ी कुमार’ यानी अक्षय एक्शन के लिए पहचाने जाते हैं। कॉमेडी भी कमाल करते हैं। एक टैलेंट और हैं उनमें। गाने का भी। रैप सुना है ना, ‘चांदनी चौक टू चाइना’ में? हाल ही अक्षय ‘पैडमैन’ के प्रमोशन के लिए जी मराठी के ‘सारेगामापा…’ शो में अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ पहुंचे थे। वहां गानों का सिलसिला चल रहा था। जब ‘अक्की’ स्टेज पर पहुंचे तो वो खुद को रोक नहीं पाए और मराठी गाना ‘ढगला लागली कला’ गाने लगे।

2/5आप भी सुनिए अक्षय का ये गाना-

3/5सोनम भी पहुंची थी शो में साथ

इस मौके पर सोनम कपूर भी अक्षय के साथ नजर आईं। वह ‘पैडमैन’ में उनकी को-स्टार हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे भी हैं। हालांकि राधिका इस मौके पर नजर नहीं आईं।

4/5‘पद्मावत’ से होगी ‘पैडमैन’ की टक्कर

Supreme Court Slams Politicians Over Remarks on Padmavati Dismisses Petition Seeking Stay on Release News in Hindi

अक्षय की ‘पैडमैन’, ‘पद्मावत’ से टकराएगी। जी हां, दोनों ही फिल्में 25 जनवरी को रिलीज हो रही हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर बाजी कौन मारता है। ‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

5/5‘केसरी’ लुक हुआ वायरल…

Khiladi In Kesari

अक्षय की अगामी फिल्म ‘केसरी’ का पोस्टर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में वह सिख की भूमिका में हैं। उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही हैं।