Home वीडियो

Video: ‘बिग बॉस’ की Ex कंटेस्‍टेंट ने बताया- ब्रेकअप से कैसे करें डील?

Updated: Jun 19, 2017 15:02 pm
SHARE

1/5नितिभा कौल याद है?

Ex Bigg Boss Contestant Nitibha Kaul Shares Tips To Deal With Break Up Watch Video News in Hindi

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस-10’ से मशहूर हुईं नितिभा कौल पिछले दिनों रैम्‍प पर कैटवॉक करती नजर आई थीं, वहीं अब वो प्‍यार में पड़े लोगों को टिप्‍स दे रही हैं। जी हां, नितिभा ने इंस्टाग्राम पर दो नए वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वो ब्रेकअप से डील करने के तरीकों के बारे में बता रही हैं।

2/5वायरल हो रहा है वीडियो

नितिभा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वह बता रही हैं कि ब्रेकअप के बाद एक लड़की के सामने कौन-कौन सी दिक्‍कतें आती हैं। वीडियो शेयर करते हुए वह लिखती हैं, ‘डीलिंग विद ब्रेकअप? चिंता मत करिए, नितिभा के साथ देखिए ब्रेकअप से डील करने का वीडियो।’

3/5लेकर आ रही हैं शो

Ex Bigg Boss Contestant Nitibha Kaul Shares Tips To Deal With Break Up Watch Video News in Hindi

वीडियो में नितिभा यह भी कहती नजर आ रही हैं कि वो जल्द ही ‘नितिभा नोज’ नाम से शो लेकर आ रही हैं। नितिभा ने बताया है कि वह इस शो में यूथ से जुड़े सब्जेक्ट्स पर बात करेंगी। वीडियो में नितिभा ने सिंगिंग को लेकर अपने पैशन की भी बात की है।

4/5‘बिग बॉस’ में जगह बनाने के लिए भी टिप्‍स

A post shared by Nitibha Kaul (@nitibhakaul) on


नितिभा ने इंस्टाग्राम पर जो दूसरा वीडियो शेयर किया है, उसमें वो ‘बिग बॉस’ सीजन-11 का कंटेस्टेंट कैसे बना जाए इसके बारे में बताया है। वह कहती हैं कि कॉमनर्स इस शो का हिस्सा कैसे बन सकते हैं, वह इसके बारे में जल्‍द ही अपने यूट्यूब चैनल पर बताएंगी। खुद को एक्‍सपर्ट की तरह ट्रीट करते हुए नितिभा ने कहा कि कंटेस्‍टेंट ‘बिग बॉस’ के हर राउंड में कैसे एंट्री कर सकते हैं, वह इस बाबत टिप्‍स देंगी।

5/5मनवीर के साथ दिखी थी नजदीकियां

Ex Bigg Boss Contestant Nitibha Kaul Shares Tips To Deal With Break Up Watch Video News in Hindi

बता दें कि ‘सीजन-10’ में नितिभा ‘बिग बॉस’ की टॉप-5 फाइनलिस्‍ट रही थीं। वह गूगल कंपनी में अपनी नौकरी छोड़कर रिएलिटी शो में पहुंची थीं। ‘बिग बॉस’ के घर में नितिभा की मनवीर गुर्जर के साथ नजदीकी दिखी थी। मनवीर शो के विजेता बने थे, जिसके बाद दोनों बाहर की दुनिया में भी साथ नजर आए थे।