Home वीडियो

3 मिनट में जानिए कैसे आम आदमी से ‘पैडमैन’ बने अक्षय

Published:
SHARE

1/6अपने सपने को पूरा कर रहा है ‘पैडमैन’

अमित त्रिवेदी की खूबसूरत आवाज में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर की फिल्म ‘पैडमैन’ का दूसरा गाना सामने आ चुका है। गाने की सुंदरता और इसकी सादगी आपको मुरीद बना सकती है। गाने के बोल हैं ‘हू ब हू’। इसका संगीत अमित त्रिवेदी ने ही दिया है। जबकि बोल ल‍िखे हैं कौसर मुनीर ने। और हां, कोरस में गाया है राजीव सुंदरेसन और सुहास सावंत ने। यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म का फर्स्ट सॉन्ग ‘आज से तेरी’ लोगों के बीच कॉफी पॉपुलर हो चुका है।

2/6पहले गाना सुन लीजिए-

3/6अक्षय और सोनम हैं इस गाने में

Sonam Kapoor With Akshay Kumar In Padman

यह गीत अक्षय कुमार और सोनम कपूर पर फिल्माया गया है। इसमें दोनों सेनेटरी पैड्स बनाने से लेकर ग्रामीण महिलाओं को जागरूक करते दिख रहे हैं। गाने के अंत तक अपना गांव वाल सीधा सादा सा आम आदमी ‘पैडमैन’ बन जाता है।

4/6ये गाना हुआ था सबसे पहले रिलीज

इस शानदार गीत को अरिजीत सिंह ने गाया है। बोल कौसर मुनीर के और संगीत अमित त्रिवेदी का है।

5/6ये है फिल्म का ट्रेलर-

6/6रीयल हीरो पर बेस्ड है फिल्म

‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के बाद अक्षय एक बार फिल्म सोशल अवेयरनेस पर फिल्म लेकर आए हैं। इस फिल्म का निर्देशन आर. बाल्की ने किया है। फिल्म की कहानी असल जिंदगी के पैडमैन पर आधारित है, जिनका नाम अरुणाचलम मुरुगनंथम है। अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए कम कीमत पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था। उन्हें इसके लिए भारत सरकार ने पद्मश्री से भी सम्मानित किया है।