Home वीडियो

Video: सेट पर सबका दिल जीत लेता है ‘ट्यूबलाइट का दोस्त’

Updated: Jun 22, 2017 17:27 pm
SHARE

1/7वो बच्चा जो आज ट्रेंड में है

salman tubelight

पांच साल का एक लड़का आजकल चर्चा में है। नाम मातिन रे टांगू। मातिन सलमान के साथ ‘ट्यूबलाइट’ में आ रहे हैं। इस फिल्म में वो सलमान के दोस्त बने हैं। एक वीडियो सामने आया है। ये फिल्म के Behind The Scenes हैं। इसमें मातिन फुल टू मस्ती कर रहे हैं।

2/7ये है वो वीडियो-

3/7‘ट्यूबलाइट का दोस्त’

tubelight

इस वीडियो का टाइटल ‘ट्यूबलाइट का दोस्त’ ही है। सलमान और फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान मातिन से जुड़े कुछ-कुछ किस्से शेयर कर रहे हैं।

4/7सलमान को बच्चों से है लगाव

salman and harshali

वीडियो के एक हिस्से में कबीर खान बता रहे हैं, ‘दुनिया जानती है कि सलमान बच्चों के काफी करीब रहते हैं। उन्हें बच्चों से काफी लगाव है, मोहब्बत है। बच्चे भी उन्हें चाहते हैं। सच यही है। शूटिंग के पहले दिन से उनमें और मातिन में गजब की दोस्ती हो गई। इससे पहले सलमान ‘बजरंगी भाईजान’ में हर्षाली मल्होत्रा के साथ काम कर चुके हैं। इस बच्ची की भी सलमान से खूब पटती है।’

5/7ये वीडियो है गवाह-

6/7लूट ली थी महफिल

‘ट्यूबलाइट’ को लेकर सोमवार को एक म्यूजिकल इवेंट रखा था। इसमें सलमान, कबीर, सोहेल मीडिया से रूबरू हो रहे थे। सवाल-जवाब के सिलसिले चलने लगे। मातिन ने लोगों को खूब हंसाया और महफिल ही लूट ली।

7/7यहां हो रही है सलमान की ट्रेनिंग-

बस अब फिल्म का वेट हो रहा है। 23 जून के दिन रिलीज होनी है यह फिल्म। देखते हैं कि सलमान और मातिन की जोड़ी क्या कमाल कर पाती है।